Today IPL match 2024 PBKS vs RCB | करो या मरो की लड़ाई के बीच फंसी Royal Challengers Bangaluru और Punjab kings

Today IPL match - PBKS vs RCB 

  • Team- PBKS vs RCB
  • Match No- 58वां मैच  
  • Date- 09-05-2024
  • भारतीय समयानुसार- शाम 7:30 बजे, GMT समयानुसार दोपहर 2:00 बजे
  • स्थान - हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, धर्मशाला

PBKS vs RCB : IPL 2024 का 58वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के बीच आज हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम धर्मशाला में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम होने वाला है जो भी टीम यह मुकाबला हारती है वह आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी इस लिहाज से दोनों ही टीमें अपना-अपना मैच जीत कर टॉप 4 में बने रहने की कोशिश करेंगे।


Today IPL match 2024 PBKS vs RCB | करो या मरो की लड़ाई के बीच फंसी Royal Challengers Bangaluru और Punjab kings
Today IPL match RCB vs PBKS 


PBKS vs RCB जो हरा वह हो जाएगा बाहर

आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब दोनों ही टीमों ने अब तक अपने 11-11 मुकाबले खेले हैं जिसमें से दोनों टीमों ने चार-चार मैच जीते है और 8 पॉइंट के साथ प्वाइंट टेबल में क्रमशः 7 और 8 नंबर पर बनी हुई है। दोनों ही टीमों को प्लेऑफ में बने रहने के लिए अगले तीनों में जितने की जरूरत है।


इसे भी पढ़ें -:


Mumbai eliminated from IPL

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 से बाहर

अगर मुंबई इंडियंस की बात करें तो MI पहली ऐसी टीम है जो आधिकारिक रूप से आईपीएल 2024 प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है बाकी 9 टीमों में अभी प्लेऑफ में बने रहने की जंग छिड़ी हुई है


RCB की बैक टू बैक जीत 

आरसीबी अपने पिछले तीन मुकाबले में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए बैक टू बैक जीत दर्ज की है आरसीबी ने एक बार सनराइज हैदराबाद को और दो बार गुजरात टाइटंस को हराकर जीत की हैट्रिक लगा लगाई है ।

बैक टू बैक जीत के चलते आरसीबी अभी तक प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है हालांकि एक समय ऐसा था जब आरसीबी की टीम ने 8 मैचों में से मात्र एक ही मुकाबला जीता था।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.