Opinion app for cricket ipl | Best opinion trading app in India | online earning game App

हेलो दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं आज के दौर में ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए बहुत सारे (platform) तरीके भारत में मौजूद हैं।
हम आपको best opinion trading app in India के बारे में बताने जा रहे हैं जहां online game खेलकर पैसे कमा सकते है बस आप को prediction (अनुमान) लगाना है और अपने opinion देनी है ।

नमस्कार दोस्तों, एक और नई पोस्ट में आपका स्वागत है, जिसमें हम आपको Top Prediction trading app या best Opinion apps in India के बारे में बताने जा रहे हैं। इन ऐप्स की मदद से आप Regular income कर सकते हैं।
बस आपको इन App में Cricket, IPL CRICKET , Bitcoin, Football, Basketball, Entertainment, Chess, Gaming, Movie, politics आदि के बारे में अपनी (Opinion) राय देनी होगी। यदि आपकी प्रिडिक्शन सही हुई तो आप बहुत अच्छे पैसे कमा सकते हैं।


Opinion app for cricket ipl | Best opinion trading app in India | online earning game App


हम आप के लिए Best Opinion Trading App लेकर आए हैं जिन पर बहुत सारे टॉपिक है जिसके माध्यम से आप online money earn कर सकते हैं-
जैसे- Cricket, Bitcoin, Football, Basketball, Entertainment, Chess, Gaming, Movie, politics और फाइनेंस पर ट्रेडिंग कर सकते हैं लेकिन हम आपके लिए best cricket opinion app लेकर आए हैं जिनके माध्यम से आप बहुत ही आसानी से अच्छे पैसे win कर सकते हैं। और यह सभी application legal application है क्योंकि इन app में आपको टैक्स देना पड़ता है और यह government अधिकृत एप्लीकेशन है ।
लेकिन कोई भी एप्लीकेशन जहां पर आपको cricket prediction करना हो cricket opinion trading करनी हो या फिर cricket fantasy team बनानी हो इन एप्लीकेशन में प्रॉफिट के साथ जोखिम भी शामिल होता है इसीलिए आप अपनी Risk (जोखिम) पर cricket prediction, opinion trading में invest (निवेश) कर सकते है। 

यहां पर हम आपको ऐसे ही India Top prediction app, Opinion App for cricket ipl के बारे में बताने जा रहे हैं तो अगर आप अनुमान लगाकर पैसे कमाना चाहते हैं तो पोस्ट को ध्यान से पढ़ें तो चलिए जानते हैं उन opinion trading Apps के बारे में ।


What is opinion trading?

ओपिनियन ट्रेडिंग में बहुत सारे इवेंट होते हैं , जो Prediction Markets द्वारा किए जाते हैं जिसमें आपको बस अपनी Prediction या Opinion देनी होती है
जैसे "क्या भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना मैच जीतेगी?" अगर आपको इसमें लगता है कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना मैच जीतेगी तो आपको हां कहना होगा, और अगर आपको लगता है कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना मैच नहीं जीत पाएगी तो आपको नहीं वाला ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा, और अगर आपकी Opinion सही हुई तो आप पैसे जीत जायेंगे । कुछ ऐप्स में आपको किसी भी इवेंट के शेयर खरीदने और बेचने होते हैं।

अब बात करते हैं 
टॉप क्रिकेट प्रिडिक्शन एप की उनकी खूबियों की वजह से टॉप 7 की लिस्ट में शॉर्ट किया गया है।

Top cricket prediction opinion app



1. SPORTS BAAZI

Opinion app for cricket ipl | Best opinion trading app in India | online earning game App


No.1 Opinion trading Apps की लिस्ट में SPORTS BAAZI App पहले स्थान पर आता है। आसान Interface होने के कारण इस App को इस्तेमाल करने का तरीका बहुत ही सरल है आपको बस अपनी Opinion (राय) देनी है और पैसे लगाकर yes या No पर क्लिक करना है ज्यादा पैसे कमाने के लिए एक से अधिक ट्रेड खरीद सकते हैं। आप Cricket, Football, Rummy, Ludo, आदि से संबंधित Contest पर Prediction या Opinion दे सकते हैं
SPORTS BAAZI APP में stocks, Stats Pro के अलावा फेंटेसी टीम बनाकर पैसे जीत सकते हैं पहले Sports Baazi app का नाम Balle Baazi था जिसे बदलकर Sports Baazi रखा गया है इसके Brand Ambassador भारत के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ जहीर खान है।
Sports Baazi app में पहले सिर्फ Fantasy team बना सकते थे लेकिन इसमें अब Fantasy team के साथ Stocks और Stats Pro पर आप Prediction करके पैसे Earn कर सकते हैं Stats Pro में आपको True and False select करना होता है ।
जैसे "क्या INDIA आज का मैच जीतेगी?"
Stats Pro में आपको दो option दिखाई देंगे True and False यदि आपको लगता है की INDIA यह मैच जीतेगी तो आप True कीजिए और अगर लगता है कि नहीं जीतेगी तो आप False लगा सकते हैं अगर आपका प्रेडिक्शन सही हुआ तो आप यह कांटेस्ट जीत जाएंगे।


इसे भी पढ़ें :-


"Probo"


Opinion app for cricket ipl | Best opinion trading app in India | online earning game App

 
Best opinion app in India की लिस्ट में हमने नंबर 2 पर Probo App रखा है Probo App बहुत ही Best Popular Opinion Trading App है.
Probo पर बहुत सारे टॉपिक है जैसे Cricket, Bitcoin, Youtube, Finance, Football, Stats, Basketball, Entertainment, Chess, Gaming, Movie, politics आदि पर ट्रेडिंग कर सकते हैं और उनसे संबंधित घटनाओं पर Prediction (भविष्यवाणियां) या Opinion (राय) देकर आसानी से पैसे कमा सकते हैं।
Probo इस्तेमाल करने का तरीका बहुत ही सरल है App खोलते ही बहुत से Trade पेज दिखाई देंगे उनमें से आप अपनी पसंद का trade चुन सकते हैं उस trade पर क्लिक करते ही उस trade से संबंधित प्रश्न पूछे जाएंगे बस आप को इन प्रश्नो पर अपनी Opinion (राय) देनी है और पैसे लगाकर yes या No पर क्लिक करना है सही उत्तर देते ही जीती हुई धनराशि आपके अकाउंट में ट्रांसफर हो जाती है।
इसका इंटरफ़ेस बहुत ही सरल है. इसमें Sign up बोनस के तौर पर आपको 10 रूपए मिलते हैं जिसका उपयोग आप Trading में कर सकते हैं. इस ऐप का minimum withdraw पांच रुपए है।
पैसे निकालने के लिए kYC कम्पलीट करनी होती है उसके बाद इसमें आप रूपए निकाल सकते हो।


3. TradeX


Best opinion app in India की list में बहुत अच्छे फीचर की वजह से इस एप्लीकेशन को नंबर 3 की पोजीशन पर रखा गया है क्रिकेट में प्रेडिक्शन के लिए यह बहुत बेहतरीन एप्लीकेशन है इसका कमीशन बहुत कम है मात्र 10% win पर कमीशन कटती है जिसकी वजह से यह एक बहुत बेहतरीन App बन जाती है
ट्रेडेक्स में sports वाले क्षेत्र में काफी सारे ट्रेड आपको देखने को मिलते हैं इसमें अपनी Opinion देकर आप अच्छी खासी मनी ऑन कर सकते हैं ।


4. REAL11

Opinion app for cricket ipl | Best opinion trading app in India | online earning game App


REAL11 App बहुत ही Popular Opinion Trading App है. This is the Best Free prediction and win cash App यहाँ पर आप अनुमान लगाकर आसानी से पैसे कमा सकते हैं इसलिए इस एप्लीकेशन को नंबर 4 पर रखा है REAL11  best cricket opinion app है जिस पर आप टीम बनाकर पैसे कमा सकते हैं हालांकि रियल 11 एक ओपिनियन ट्रेडिंग एप है जब कोई लाइव मैच होता तो आप अपना सुझाव उसे मैच के लिए दे सकते हैं की कौन सी टीम विन होगी यह कौन सी टीम हारेगी अगर आपका प्रेडिक्शन सही हुआ जिस टीम के बारे में अपने सही सुझाव दिया तो आपको तो आप वहां पर पैसे जीत सकते हैं हालांकि इस एप्लीकेशन में भी आर्थिक जोखिम संभव हो सकती है।


5. Better Opinion


Better Opinion App को best cricket opinion trending app की list में शामिल किया गया है
Better Opinion app में रजिस्टर्ड करते ही आपको ₹15 का साइन अप बोनस मिलता है आपको क्रिकेट मैच का क्षेत्र चुनकर काफी सारे प्रिडिक्शन कर सकते हैं आप यहां पर अपने सुझाव व्यक्त कर सकते हैं प्रेडिक्शन कर सकते हैं जिसे करके आप अच्छा पैसा कमा सकते हैं। हालांकि इसमें थोड़ा रिस्क भी रहता है अगर आपकी प्रेडिक्शन गलत हुई तो आपके पैसे लॉस भी हो सकते हैं।

6. 11caps


Opinion app for cricket ipl | Best opinion trading app in India | online earning game App


नंबर 6 पर जिस एप्लीकेशन को रखा है उसका नाम है 11 caps यह एक क्रिकेट फेंटेसी एप भी है यहां पर आप फेंटेसी टीम बनाकर भी पैसे जीत सकते हैं
और प्रिडिक्टर ऑप्शन के माध्यम से आप प्रेडिक्शन या opinion से पैसे कमा सकते हैं।
जैसी ही आप प्रिडिक्टर ऑप्शन में क्लिक करेंगे तब आपके सामने बहुत सारे मैच में प्रेडिक्शन करने का ऑप्शन दिखाई देगा  जिस पर आप क्लिक करके अच्छे पेज वन कर सकते हैं जैसे ही आप किसी मैच को ओपन करेंगे उसे मैच से रिलेटेड काफी प्रश्न आपको दिखाई देंगे मैच को सेलेक्ट कीजिए ट्वीट को एनालाइज कीजिए उसके बाद आप अपना prediction दे सकते हैं अगर आपका प्रेडिक्शन सही हुआ तो आप अच्छी मनी अर्न कर सकते हैं।


7. MPL 



अब बात कर रहे हैं India no 1 best prediction application
 जो कि हमारी लिस्ट में नंबर 7 की पोजीशन पर है MPL को best opinion rewards app भी कह सकते हैं बात करें तो यहां पर आपको विनिंग अमाउंट का मात्र 2% कमीशन देना होता है अगर इस ऐप के इंटरफेस की बात करें तो यह बेहद आसान और जबरदस्त एप्लीकेशन है। MPL App में आप रमी, लूडो, तीन पट्टी, हेड टू हेड, Fantasy और MPL Opinion खेलकर पैसे कमा सकते हैं। MPL App सिर्फ क्रिकेट इवेंट पर ही ट्रेड कराता है। आप क्रिकेट टॉपिक पर ट्रेडिंग कर सकते इसमें प्रेडिक्शन करने के लिए ओपिनियन वाला ऑप्शन सेलेक्ट करेंगे जैसे ही आप इसे सिलेक्ट करेंगे आपके सामने काफी ज्यादा मैच से रिलेटेड ट्रेड्स देखने को मिल जाते हैं जो ट्रेड आपको अच्छी लगे उसे सेलेक्ट कीजिए और अपने प्रेडिक्शन दीजिए इसमें भी आपको Yes और No सिलेक्ट करके प्रेडिक्शन करनी है यदि आपकी प्रेडिक्शन सही होगी तो आप इस ऐप में बहुत अच्छे पैसे Win कर सकते हैं।
जीते हुए रूपये withdrawal करने के लिए kYC कम्पलीट करनी होती है आप इसमें कम से कम 1 रूपए निकाल सकते है पैसे को आप Paytm, UPI या फिर सीधा Bank Account में जमा कर सकते हो।

Disclaimer

तो यह थी आपके सामने क्रिकेट प्रिडिक्शन एप जहां पर आप क्रिकेट में प्रेडिक्शन करके बहुत अच्छे पैसे कमा सकते हैं तो सोच समझ कर आप प्रेडिक्शन करें अपने रिस्क पर इन्वेस्ट करें और अधिक पैसे इन्वेस्ट ना करे क्योंकि यहां पर आप आपका नुकसान भी हो सकता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.