ICC t20 RANKING | Suryakumar Yadav icc ranking में बने नंबर वन

ICC t20 RANKING में Suryakumar Yadav बनेंगे  नंबर वन

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज मिस्टर 360° के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव आईसीसी T20 रैंकिंग में नंबर दो पर पहुंच गए हैं वह पाकिस्तानी खिलाड़ी बाबर आजम से मात्र 2 अंक पीछे हैं सूर्यकुमार यादव इस समय जिस अंदाज से बल्लेबाजी कर रहे हैं उससे तो यह साफ जाहिर हो रहा है वह icc T20 में नंबर वन के ताज से महज कुछ कदम दूर है।
सूर्यकुमार यादव बाबर आजम को आईसीसी वर्ल्ड कप होने से पहले ही हराकर बनेंगे T20i के चैंपियन

सूर्यकुमार यादव आईसीसी t20 रैंकिंग में बन पाएंगे नंबर वन

ICC t20 RANKING | Suryakumar Yadav icc t20 ranking में बने नंबर वन

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे T20 मैच में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंदों में 76 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें 8 चौके और 4 छक्के शामिल रहे।

इस पारी की बदौलत सूर्यकुमार यादव आईसीसी T20 रैंकिंग में नंबर दो पर पहुंच गए हैं। सूर्यकुमार यादव ने पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान को पछाड़ते हुए हुए 816 अंकों के साथ नंबर दो की पोजिशन पर पहुंच चुके हैं।
अगर T20 की रैंकिंग बात करें बाबर आजम 818 अंकों के साथ आईसीसी T20 रैंकिंग में प्रथम स्थान पर हैं सूर्यकुमार यादव बाबर आजम से महज़ दो कदम पीछे हैं।

ICC t20 Ranking

सूर्यकुमार यादव बाबर आजम से मात्र 2 रेटिंग पीछे हैं अगर सूर्यकुमार यादव आगे होने वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह 3 रेटिंग पाते ही बाबर आजम को पीछे छोड़ कर आईसीसी T20 रैंकिंग में नंबर एक स्थान पर काबिज़ हो जाएंगे।
ICC t20 RANKING | Suryakumar Yadav icc t20 ranking में बने नंबर वन

सूर्यकुमार यादव का T20 अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन :-


अगर सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी की बात करें तो उन्होंने T20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 22 मैचों में 38.22 की औसत से 682 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 5 अर्धशतक शामिल हैं इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 175.60 का रहा है।

पाकिस्तान के खिलाफ जो एशिया कप में T20 मुक़ाबला होना है उससे पहले ही सूर्यकुमार यादव आईसीसी रैंकिंग में नंबर वन की पोजिशन पर काबिज़ हो जाए और इस बादशाहत को वह आगे भी बरकरार रखें ।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.