No title

क्रिकेट जगत में खिलाड़ी तभी फेमस होता है जब रन बनाए या विकेट ले लेकिन इन सबसे परे अर्जुन तेंदुलकर ने रन बनाए बिना और विकेट लिए बिना ही सुर्खियों में आ गए हैं


कभी जिस इंग्लिश क्रिकेटर ने विराट कोहली को प्रपोज किया था आज कल वह अर्जुन तेंदुलकर के साथ लंच डेट कर रहीं हैं ।

और उनका नाम है Danielle Wyatt (डेनिएल व्याट) जी हां वही (डेनिएल व्याट )जिन्होंने 2014 में विराट कोहली को प्रपोज करके सुर्खियों में आई थी। इंग्लैंड महिला टीम की खिलाड़ी Danielle Wyatt (डेनिएल व्याट) को अर्जुन तेंदुलकर के साथ लंदन की गलियों में घूमते देखा जा सकता है।




बता दें Danielle Wyatt (डेनिएल व्याट) ने साल 2014 में विराट कोहली को प्रपोज किया था और एक के बाद एक कई सारे ट्वीट करके सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी इसके बाद वह सुर्खियों में छा गई थी।


पिछले काफी समय से इंग्लैंड महिला टीम के लिए खेल रहे Danielle Wyatt बहुत ही शानदार क्रिकेटर हैं और बहुत ही सालों से अपनी टीम के लिए टॉप ऑर्डर बल्लेबाजी कर रही हैं



लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि वह अर्जुन तेंदुलकर की बहुत अच्छी दोस्त है अभी कुछ दिन पहले दोनों के साथ तस्वीरें देखने को मिली है जिसमे दोनों लंच डेट पर है


सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर Danielle Wyatt ने अर्जुन तेंदुलकर की एक तस्वीर को लंच करते हुए अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर को डेनियल वाट में इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाया यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है इसमें अर्जुन तेंदुलकर लंच करते दिख रहे हैं ।

(फोटो साभार इंस्टाग्राम से)




आपको एक बात बता दें (डेनियल व्हाट) Danielle Wyatt अर्जुन तेंदुलकर की बहुत बड़ी फैन है बहुत बड़ी प्रशंसक भी हैं बता देंअर्जुन तेंदुलकर भारत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे हैं।




कई बार सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की बॉलिंग की तारीफ कर चुकी है उन्होंने 2020 में कहा था दिन पर दिन अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाज़ी बहुत अच्छी होती जा रही है और उसकी गेंदों को खेलना मुश्किल होता जा रहा है।





उन्होंने और भी कहा था कि जब सचिन का परिवार इंग्लैंड आता है और अर्जुन तेंदुलकर लॉर्ड्स में प्रैक्टिस के लिए आते हैं तो मैं नेट में उन्हें गेंदबाज़ी करने के लिए कहती हूं लेकिन अब उनकी गेंदबाजी की गति काफी बढ़ गई हैं वह हमेशा कहते हैं मैं आपको बाउंसर फेंकूगा और आप के सिर पर मारूंगा।

अब मैं भी नहीं चाहती कि वह मुझे गेंदबाज़ी करें अब उनकी गेंदबाजी का सामना करना खतरनाक होता जा रहा है।


आपको बता दें डेनियल व्हाट (Danielle Wyatt) और अर्जुन तेंदुलकर बहुत अच्छे दोस्त हैं सचिन का परिवार जब गर्मियों की छुट्टी मनाने इंग्लैंड जाता है। तक डेनियल Danielle Wyatt तब डेनियल अर्जुन तेंदुलकर के खिलाफ मैच में बैटिंग करना पसंद करती हैं।





अर्जुन तेंदुलकर पिछले दो सीजन से मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे हैं लेकिन अभी भी डेब्यू मैच का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन माना जा रहा है आईपीएल का अगला सीजन अर्जुन तेंदुलकर के लिए बहुत खास होने वाला है।

कुल मिलाकर अर्जुन तेंदुलकर इस समय बहुत सुर्खियों में छाए हुए हैं लेकिन वह क्रिकेट ग्राउंड के अंदर सुर्खियों में नहीं मैदान के बाहर सुर्खियो में है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.