Pakistan vs Srilanka | Pak vs SL श्रीलंका ने दिया पाकिस्तान को करारा झटका

Pak vs SL test series के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 246 रनों के बड़े अंतर से हराकर सीरीज को 1-1 से बराबरी पर खत्म किया है

श्रीलंका ने पाकिस्तान के खिलाफ 546 रनों का एक विशाल लक्ष्य रखा था। इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम मात्र 261 रन पर ऑल आउट होकर यह मैच को 246 रन के बड़े अंतर से गवा दिया।

टेस्ट के आखरी दिन में पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने मात्र 261 रनों पर अपने घुटने टेक दिए जहां श्रीलंका ने इस मैच को 246 रन के बड़े अंतर से जीत कर आईसीसी वर्ल्ड टेबल में लंबी छलांग लगाते हुए 3rd स्थान पर पहुंच गया।

Best moment of the test match


  • श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराकर वर्ड टेस्ट चैंपियन शिप में पहुंचे 3rd स्थान पर
  • Sri Lanka ने 246 रन से जीता दूसरा टेस्ट मैच
  • दो टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से हुई बराबर पर हुई समाप्त
  • श्रीलंका की तरफ से प्रभात जयसूर्या ने लिए 5 विकेट
  • बाबर आजम ने अपनी टीम के लिए बनाए 81 रन
  • वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पाकिस्तान नंबर पांच पर पहुंची
पाकिस्तान के दो बल्लेबाज को निकल दिया जाए तो किसी बल्लेबाज ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया बाबर आजम 81 रन इमाम उल हक 49 रन और यासिर शाह 27 रन बनाने में कामयाब रहे हालांकि बाबर आजम 81 रन की पारी मैच को ड्रॉ कराने में नाकाम रही।

श्रीलंका बनाम पाकिस्तान के दूसरे टेस्ट के बाद अपडेट की गई आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप अंक तालिका में सबसे ज्यादा नुकसान पाकिस्तान का हुआ पाकिस्तान लुढ़क कर श्रीलंका के स्थान पर आ गया और श्रीलंका नंबर 3 पर काबिज हो गया।

इस जीत के साथ, श्रीलंका विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC ) 2021-23 में 53.33 के साथ प्वाइंट टेबल पर तीसरे स्थान पर पहुंच गया। दूसरी ओर, पाकिस्तान के पास अब 51.85 पीसीटी है और वह भारत से पीछे 5वें स्थान पर आ गया है।

ICC World test championship table New




Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.