एशिया कप जीतने के लिए इस खिलाड़ी का फॉर्म में रहना बेहद जरूरी It is very important for this player to be in form to win the Asia Cup

अब कुछ ही दिन बाकी है एशिया कप शुरू होने में इस समय क्रिकेट फैंस का एशिया कप के लिए बेसब्री से इंतजार हो रहा है बहुत से लोगों को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का इंतजार बड़ी बेसब्री से किया जा रहा है।

इस बार देखना है कौन सी टीम एशिया कप चैंपियन बनेगी वो कौन से बल्लेबाज होंगे जो एशिया कप में धमाल मचाएंगे…

लेकिन भारत की तरफ से जो खिलाड़ी धमाल मचा सकते हैं और एशिया कब जीतने की जिम्मेदारी जिनके कंधों पर होगी वह मुख्य रूप से यह प्लेयर रहेंगे।




भारत की तरफ से पहला नाम आता है सूर्यकुमार यादव का जिन्होंने पिछले T20 मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन करके अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाया है इस समय वह T20 फॉर्मेट में नंबर 2 पर चल रहे हैं। सूर्यकुमार यादव ने इस साल 12 मुकाबले खेले हैं और 39.10 की औसत से 428 रन बनाए हैं इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट लगभग 190 का रहा है और उनका सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर 117 रन का रहा है।




विराट कोहली भारत के पूर्व कप्तान जिनका एशिया कप में बहुत ही शानदार प्रदर्शन रहा है विराट कोहली ने T20 फॉर्मेट में चार मैचों में 70.50 की औसत से 153 रन बनाए हैं।

हालांकि उनका बल्ला पिछले कुछ समय से खामोश चल रहा है लेकिन एशिया कप में शानदार प्रदर्शन को देखते हुए एक बार फिर उनसे रन बनाने की उम्मीद की जा सकती है।

एशिया कप जीतने के लिए एशिया कप जीतने के लिए विराट कोहली का अपने पुराने रंग में लौटना बेहद जरूरी है चौकी विराट कोहली का एशिया कप में अब तक का शानदार प्रदर्शन रहा है एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने अकेले दम पर पूरे मैच का रुख पलट सकते हैं । इस लिहाज से विराट कोहली का एशिया कप में फॉर्म में रहना बेहद जरूरी है जो की टीम के लिए उपयोगी सिद्ध होगा।







तीसरे नंबर पर भारत की तरफ से हिटमैन के नाम से मशहूर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का नाम आता है जिनकी अगुवाई में पिछली बार सातवीं बार भारत ने एशिया कप जीतकर इतिहास रचा था। हिटमैन रोहित शर्मा ने इस साल 13 मैच में 24.16 के औसत से 290 रन बनाए हैं इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 140 का रहा है।








हार्दिक पंड्या Hardik Pandya

यह साल हार्दिक पांड्या के लिए नई उपलब्धियों का साल रहा है इस साल हार्दिक पांड्या ने अपने बल्ले से ही नहीं बल्कि अपनी गेंदबाजी से भी कमाल का प्रदर्शन किया है हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के लिए एशिया कप में तुरुप का इक्का साबित होंगे।

आईपीएल के बाद हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी और बल्लेबाजी का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने पहले T20 मैच में 4 विकेट लेकर अपनी गेंदबाजी का जबरदस्त प्रदर्शन किया था एशिया कप के लिए हार्दिक पांड्या से बेहतरीन प्रदर्शन की अपेक्षा की जाती है और उम्मीद है की हार्दिक पांड्या इन उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.