ग्लेन मैकग्रा ने भारत के इस खिलाड़ी को कहा टू इन वन Glenn McGrath called this player two in one

 ग्लेन मैकग्रा ने भारत के 28 वर्षीय स्टार खिलाड़ी को कहा टू इन वन
Glenn McGrath called this player two in one

ग्लेन मैकग्राथ ने भारत के 28 वर्षीय स्टार की प्रशंसा करते हैं, उन्हें 'आत्मविश्वास का खिलाड़ी' कहते हैं ग्लेन मैकग्राथ ने हार्दिक पांड्या की तारीफ में कहे यह शब्द हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के एक ऐसे सितारे हैं जो गेंदबाजी और बल्लेबाजीसे टीम इंडिया के लिए एक कड़ी का कार्य करते हैं वह बहुत ही अच्छे हिटर बल्लेबाज हैं।

भारत के स्टार क्रिकेटर की प्रशंसा करते हुए, ग्लेन मैक्ग्रा ने उन्हें 'टू इन वन' खिलाड़ी कहा और उनका मानना ​​है कि उनके प्रभावशाली कौशल ने उन्हें अपने साथ जुड़ने के लिए मजबूर कर दिया। रवींद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या जो मैक्ग्रा के बारे में बात कर रहे हैं।

मौजूदा पूरी भारतीय टीम इस समय मैच जिताने वाले खिलाड़ियों से भरी हुई है। वास्तव में, भारतीय क्रिकेट में इतनी गहराई है कि विपक्षी टीम की पहली प्लेइंग इलेवन को हराने में सक्षम है। दीपक हुड्डा, रुतुराज गायकवाड़, अर्शदीप सिंह, जिन्हें आमतौर स्टार खिलाड़ियों की उपस्थिति के कारण भारतीय एकादश में जगह बनाने में मुश्किल होती है।

लेकिन सीनियर्स के आने में अभी कुछ समय है। रोहित शर्मा, विराट कोहली, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा आदि कम से कम 2023 विश्व कप तक भारतीय टीम का हिस्सा बनने जा रहे हैं, और भारत के आईसीसी ट्रॉफी सूखे को समाप्त करना चाहते हैं। इन चार शीर्ष सितारों के अलावा, एक अन्य खिलाड़ी जो टीम का बहुत बड़ा खिलाड़ी है, वह है हार्दिक पांड्या। चोट से वापसी के बाद से, भारत का यह ऑलराउंडर पहले से बेहतर प्रदर्शन कर रहा है, विकेट हासिल कर रहा है, रन बना रहा है और कैच ले रहा है। ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा का मानना ​​है कि पांड्या जैसा उपयोगी खिलाड़ी किसी भी टीम के लिए ट्रंप कार्ड है । पंड्या की प्रशंसा करते हुए, मैक्ग्रा ने उन्हें 'टू इन वन' खिलाड़ी कहा और उनका मानना ​​है कि पंड्या के प्रभावशाली हरफनमौला कौशल ने उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए मजबूर कर दिया।

क्रिकेट काफी आत्मविश्वास का खेल है। हार्दिक आत्मविश्वास से भरपूर खिलाड़ी हैं। अगर वह अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं तो इसका उनकी बल्लेबाजी पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। वह एक में दो खिलाड़ी हैं मतलब 2 IN ONE खिलाडी है । वह एक अच्छे, गेंदबाज और शक्तिशाली हिटर हैं। उनके पास एक अच्छा गेम प्लान है," मैकग्रा ने संवाददाताओं से कहा

एकदिवसीय क्रिकेट के भविष्य के बारे में बात करते हुए, मैक्ग्रा ने स्वीकार किया कि टी20ई की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए 50 ओवरों का प्रारूप वास्तव में प्रासंगिक बने रहने की चुनौती का सामना कर रहा है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने कहा कि हालांकि उनका पसंदीदा प्रारूप टेस्ट क्रिकेट है, लेकिन एकदिवसीय क्रिकेट को रोमांचक बनाए रखने के लिए कदम उठाए जाने चाहिए। "मैं बहुत अधिक परंपरावादी हूं। मुझे टेस्ट पसंद है, मुझे अपने वनडे पसंद हैं। टेस्ट क्रिकेट मेरे लिए अंतिम तक है। मुझे उम्मीद है कि यह संरक्षित है और अभी भी उच्च सम्मान में है। एकदिवसीय मैचों के लिए, यह अभी भी लंबे समय तक रोमांचक है। जैसा कि वे रन बना रहे हैं। भविष्य (एकदिवसीय मैचों का) देखना दिलचस्प है और यह देखना दिलचस्प है कि यह कहां जाता है। उन्हें इसे (एकदिवसीय) रोमांचक बनाते रहना होगा। उनके पास कुछ चुनौतियां हैं।"


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.