रविचंद्र अश्विन की टी20 में हुई वापसी

  वेस्टइंडीज के खिलाफ T20में रविचंद्र अश्विन की वापसी

रविचंद्र अश्विन की 8 महीने बाद T20 में होगी वापसी 

आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की 8 माह बाद भारतीय T20 टीम में वापसी हुई है रविचंद्रन अश्विन ने 18 सदस्य टीम में  वापसी की है रविचंद्र अश्विन ने अपना आखिरी टी-20 मुकाबला पिछले साल 19 नवंबर को रांची में न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेला था जिसमें उन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर एक विकेट लिए थे। उनके अलावा चाइनामैन कुलदीप यादव ने 5 महीने बाद  वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम में वापसी की है।

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 श्रंखला में आराम 


खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है रोहित शर्मा की अगुवाई में पहला t20 मैच 29 जुलाई को त्रिनिदाद में खेला जाएगा। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा विकेटकीपर ऋषभ पंत और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम दिया गया है यह T20 में खेलेंगे ।लेग स्पिनर यूज़वेंद्र चहल भी इस टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

ओपनर के एल राहुल को साबित करनी होगी अपनी फिटनेस

हाल ही में हर्निया का ऑपरेशन कराने वाले के एल राहुल केएल राहुल को अपने फिटनेस टेस्ट में खरा उतरने की जरूरत है राहुल शानदार फॉर्म में हैं। और कुलदीप यादव की टीम में वापसी हुई है लेकिन दोनों को फिटनेस टेस्ट में खरा उतरने की जरूरत है कुलदीप को जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में हाथ में चोट लगी थी।

वेस्टइंडीज दौरे का वनडे सीरीज कार्यक्रम

पहला मैच 22 जुलाई पोर्ट ऑफ स्पेन 

दूसरा मैच 24 जुलाई पोर्ट ऑफ स्पेन 

तीसरा मैच 27 जुलाई पोर्ट ऑफ स्पेन 

T20 series

पहला मैच 29 जुलाई पोर्ट ऑफ स्पेन 

दूसरा मैच 1 अगस्त सेंट किट्स एवं नेविस

तीसरा मैच 2 अगस्त सेंट किट्स एवं नेविस 

चौथा मैच 6 अगस्त फ्लोरिडा 

पांचवा मैच 7 अगस्त फ्लोरिडा

पांच T20 मैचों के लिए भारत की टीम: 

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव,भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।




Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.