आयरलैंड बनाम भारत dream 11 Prediction Today

 आयरलैंड बनाम भारत, 
ड्रीम 11 प्रिडिक्शन, क्रिकेट टिप्स, ड्रीम 11 टीम, my बेस्ट प्लेइंग इलेवन,

Match डिटेल्स details

स्टेडियम / स्थान - मलाहाइड क्रिकेट क्लब ग्राउंड, डबलिन, आयरलैंड

कब: आयरलैंड बनाम भारत, पहला टी20 मैच, 26 जून, शाम 4.30 बजे स्थानीय  ,9 PM ISTआयरलैंड बनाम भारत के बीच 2 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला रविवार को मलाहाइड क्रिकेट क्लब ग्राउंड, डबलिन, आयरलैंड Dublin में खेला जाएगा।

पिच रिपोर्ट मौसम विवरण

डबलिन की पिच बल्लेबाजी करने के लिए बहुत अच्छी है क्योंकि यहां पर हमेशा एक उच्च स्कोरिंग मैच होता है।मौसम के साथ 73 फीसदी नमी रहने का अनुमान है। आर्द्रता अधिक होगी और दिन के दौरान एक या दो बार बारिश हो सकती है। बीच के ओवरों में स्पिनरों की अहम भूमिका रहेगी ।मैच की पहली पारी में तेज गेंदबाजों को पिच से मदद मिलने की संभावना है। टॉस जीतने वाली टीम पहले बॉलिंग करना पसंद करती है।

 पहली पारी का औसत स्कोर:

 इस विकेट पर पहली पारी का औसत स्कोर 180 रन है। आमतौर पर लगभग 180-185 का स्कोर मैदान पर एक प्रतिस्पर्धी कुल होता है। पिछली बार जब भारत ने इस स्थान पर T20I खेले थे, तो वे दो बार 200 से अधिक का स्कोर बनाने में सफल रहे थे।

इस ग्राउंड पर अब तक 14 मैच हुए हैं जिस पर पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 6 बार और दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 8 बार मैं जीता है

 पीछा करने वाली टीमों का रिकॉर्ड:

दूसरी पारी में रनों का पीछा करने वाली टीम का यहां शानदार रिकॉर्ड है। 14 मैचों में से 8 बार दूसरी पारी में पीछा करने वाली टीम ने जीता है।

सवाल आज का मैच कौन जीतेगा?  आयरलैंड बनाम भारत

टीम कॉम्बिनेशन को देखते हुए भारत के इस मैच में जीत की उम्मीद है।

रणनीति और मैचअप

अगर देखा जाए तो यह पिच बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के लिए काफी मददगार साबित होती है पिच पर हाई स्कोरिंग मैच और गेंदबाजी दोनों ही बहुत अच्छी रही हैं।

भारत का डबलिन के मैदान पर पलड़ा भारी रहा है। टीम इंडिया ने अब तक यहां 2 टी-20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उसने दोनो में जीत हासिल की है।

Best performance

  • बैरी मैकार्थी  बल्ले और गेंद दोनों से महत्वपूर्ण होंगे।
  • एंड्रयू बालबर्नी Andy Balbirnie बल्ले और गेंद दोनों से महत्वपूर्ण होंगे।
  • युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए छह विकेट लिए हैं। डबलिन में खेले गए दोनों मैच में उन्होेंने 3- 3 विकेट लिए थे। डबलिन के मैदान पर उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है।

आयरलैंड बनाम भारत संभावित XI:

भारतीय टीम संभावित XI: 

ईशान किशन (wk), ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान/अर्शदीप सिंह/उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल

आयरलैंड

पॉल स्टर्लिंग , स्टीफन डोहेनी के पारी की शुरुआत करेंगे। एंड्रयू बालबर्नी, गैरेथ डेलानी और कर्टिस कैंपर मध्य क्रम पर बालेबाज़ी करेंगे। बैरी मैकार्थी और एंड्रयू बालबर्नी  टीम के मुख्य ऑलराउंडर है जो  बल्ले और गेंद दोनों से टीम के लिए महत्वपूर्ण  साबित होंगे। आयरलैंड के गेंदबाजी  हैरी टेक्टर, क्रेग यंग, ​​जॉर्ज डॉकरेल और लोर्कन टकर 

आयरलैंड की संभावित playing XI:

 पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी (c), गैरेथ डेलानी, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर (wk), कर्टिस कैंपर, एंडी मैकब्राइन, जॉर्ज डॉकरेल, मार्क अडायर, बैरी मैकार्थी, जोशुआ लिटिल

Favourite 11 prediction
आयरलैंड बनाम भारत

 मैच कप्तान और उप-कप्तान विकल्प:

 कप्तान-Captains 

ईशान किशन,एंड्रयू बालबर्नी 

 उपकप्तान- Vice-Captains

ईशान किशन,बैरी मैकार्थी एंड्रयू बालबर्नी

 Wicketkeepers , 

 बल्लेबाज -

                 बैरी मैकार्थी  एंड्रयू बालबर्नी, ईशान किशन (wk), ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव,

 ऑलराउंडर- 

 गेंदबाज- , हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल,भुवनेश्वर कुमार,

अगर भारत टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करता है तो ड्रीम 11 संभावित टीम

रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, संजू सैमसंग, हर्षल पटेल, सूर्यकुमार यादव,युजवेंद्र चहल,भुवनेश्वर कुमार,पॉल स्टर्लिंग, कर्टिस कैंपर, एंडी मैकब्राइन, मार्क अडायर

ड्रीम 11 Prediction और क्रिकेट टिप्स  Dream 11 Prediction Today के लिए शीर्ष चयन:

अगर आयरलैंड टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करता है तो संभावित टीम

आयरलैंड बनाम भारत ड्रीम 11 फैंटेसी क्रिकेट के लिए सुझाई गई प्लेइंग इलेवन टीम नम्बर 2





आयरलैंड प्लेइंग 11 टीम •





अस्वीकरण: यह टीम लेखक की समझ, विश्लेषण और वृत्ति पर आधारित है। अपनी टीम का चयन करते समय, उल्लिखित बिंदुओं पर विचार करें और अपना निर्णय स्वयं लें।




Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.