तेज गेंदबाज बने इस बल्लेबाज की मुसीबत

 pace bowling (तेज गेंदबाजों)के खिलाफ़ संघर्ष करते नजर आए श्रेयस अय्यर 

जिस तरह श्रेयस अय्यर ने कुछ मैचों में बल्लेबाजी की है उनका बल्ला रन बनाने में काफी खामोश रहा है। श्रेयस अय्यर तेज गेंदबाजों के खिलाफ आईपीएल मैच हो या फिर दक्षिण अफ्रीका के साथ t20 सीरीज के मैच तेज गेंदबाजों खिलाफ श्रेयस अय्यर संघर्ष करते दिखाई दिए हैं ।

 हांलाकि कुछ पारियों की शुरुआत उन्होंने बहुत अच्छी की है लेकिन उससे लंबी पारियों (बड़े total) में तब्दील करने में असमर्थ रहे हैं जो कि भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय है।

जिस तरह के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर हैं और जिस प्रकार की बल्लेबाजी की काबिलियत अपने अंदर रखते हैं वह दमखम दिखाई नहीं दिया श्रेयस अय्यर का आईपीएल सीजन भी बहुत अच्छा नहीं गया है। श्रेयस अय्यर ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों में मात्र 401 रन बनाए उनका स्ट्राइक रेट 134.5 ही रहा । श्रेयस अय्यर ने इस सीजन केवल 41 चौके और 11 छक्के लगाए। और उनका सर्वाधिक स्कोर 85 रन रहा।

श्रेयस अय्यर की पिछली कुछ पारियां

पिछले कुछ मैचों में देखा जाए तो श्रेयस अय्यर को pace bowling ke खिलाफ रन बनाने में दिक्कत हुई है।

pace bowling (तेज गेंदबाजों)के खिलाफ़ संघर्ष 

श्रेयस अय्यर तेज गति वाले गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष करते दिखाई दिए हैं. स्टार स्पोर्ट्स पर चर्चा के दौरान पठान ने अय्यर की बल्लेबाजी पर कहा, 'उन्होंने न केवल इस सीरीज में बल्कि पिछले काफी मैचों से तेज गति के गेंदबाजो के खिलाफ संघर्ष किया है।. आईपीएल में भी तेज गेंदबाज बॉलिंग के लिए आते थे तो श्रेयस अय्यर को थोड़ा संघर्ष करते देखा गया है।

श्रेयस अय्यर युवा और जिस तरीके के बल्लेबाज हैं उनकी काबिलियत पर शक करना व्यर्थ है हालांकि रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल की वापसी के बाद टीम में जगह बनाने के लिए श्रेयस अय्यर काफी जद्दोजहद करनी पड़ सकती हैं।






Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.