IPL final match kon jeetega

IPL FINAL MATCH  जीतकर हार्दिक पांड्या बनाएंगे आईपीएल में नया इतिहास




IPL 2022 का पहला क्वालीफायर मंगलवार को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा ।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल मैच के लीग में पहले सीजन में ही कमाल का प्रदर्शन किया और टीम ने 14 में से 10 मुकाबले जीत के अंक तालिका में सर्वश्रेष्ठ स्थान पर रही जो कि काबिले तारीफ रहा।

और बात की जाए राजस्थान रॉयल्स की तो संजू सैमसंग की कप्तानी में टीम ने इस बार काफी अच्छा प्रदर्शन किया और 14 में से 9 मुकाबले जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज रहे। आज जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में प्रवेश करेगी। इसीलिए दोनों टीमों की नजरें फाइनल में पहुंचने की होगी। दोनों टीमों को फाइनल में पहुंचने के लिए दो मुकाबले मिलेंगे लेकिन दोनों टीमें अपना पहला मैच जीत कर ही फाइनल में प्रवेश करने की कोशिश करेंगे।

राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज ओपनर जॉस बटलर से आज टीम बहुत बड़ी उम्मीद के साथ उतरेगी जॉस बटलर ने अब तक तीन शतक और 3 अर्धशतक लगाए हैं और 629 रन बनाकर पर्पल कैप के प्रबल दावेदार हैं ।

संजू सैमसंग और देवदत्त पादिक्कल ,आर.अश्विन और हिट मायर का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है और वही बात करें गुजरात टाइटंस की हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है और अपनी टीम के लिए 400 से अधिक रन बनाए हैं शुभ्मन गिल ने चार अर्धशतक और रिद्धिमान साहा ने तीन अर्धशतक जड़कर टीम में अच्छा योगदान दिया है ।बात करें किलर मिलर की तो डेविड मिलर ने 381 रन मध्यम क्रम में आकर बनाए हैं और उनका रन औसत 54.01 का है।








गुजरात टाइटंस के 🌟 स्टार खिलाड़ी की बात करें तो वह नाम राशिद खान का है जिन्होंने बॉलिंग और बैटिंग दोनों से लाजवाब प्रदर्शन करके गुजरात को मैं जिताने में काफी योगदान दिया है। और एक बार फिर अपने आप को साबित करने के लिए कोलकाता की ईडन गार्डन में जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं निचले क्रम में राहुल तेवतिया का भी बहुत शानदार प्रदर्शन रहा है उम्मीद है आज का क्वालीफायर मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच एक हाई वोल्टेज मुकाबला होने की उम्मीद है।

संभावित टीम।





Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.